Tiktok के बाद Snack Video हुवा पॉपुलर

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on linkedin
Share on pinterest
Share on telegram
Tiktok Alternative
Tiktok Alternative

आपको पता ही होगा जबसे टिकटोक इंडिया में बैन हुवा है तबसे बहोत सारे  टिकटोक के अल्टरनेटिव्ज अप्प्स आ चुके है।  अगर आप एक बेस्ट शार्ट वीडियो शेयरिंग अप्प ढूंढ रहे हो तो आप सही जगह आये है।

टिकटोक बैन होने के बाद भारतीय कंपनी को बहोत जयादा फायदा हुवा है। तो यहाँपे आपको मित्रों ,चिंगारी ,जोश ,मोज और कई सरे अप्प्स देखने को मिल जाते है। पर यहपे सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला अप्प स्नैक वीडियो ही है।इसके लगबग 100mn + डाउनलोड हो चुके है।  इसका यूजर इंटरफ़ेस भी काफी बढ़िया है।

ये भी पढ़े :Instagram और youtube यूज़र्स का डाटा हुवा लीक

Snack Video बना सबसे popular

इस snack video app को प्लेस्टोर ने top charts में लिस्ट किया है और ये अप्प नंबर १ पोजीशन पे है।  mx takatak नंबर २ पे लिस्ट हो चूका है। बाकी अप्प्स के बारे में बात करे तो josh app 4 नंबर पे ,sharechat 5 पे और moj app 9 पे लिस्ट है।  moj app भी sharechat ने ही बनाया है।

top charts के लिस्टिंग  अनुसार snack video ही नंबर १ पे है.इस सभी अप्प्स को टक्कर देने के लिए इंस्टाग्राम ने भी अपना reels फीचर कुछ दिन पहले लांच किया है।  उसे भी काफी लोगो ने पसंद किया है।

Tiktok बैक इन इंडिया ?

दूसरी तरफ टिकटोक की वापसी को लेकर भी न्यूज़ आ रही है क्युकी माइक्रोसॉफ्ट और ट्वीटर इस अप्प को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। पर अब तक टिकटोक की  वापसी को लेकर कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं मिलीं है।

More to explorer

3 COMMENTS